रैपर ड्रेक के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, बोला ये मार्टीनी होनी चाहिए...

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

बारिश में देशभर से बाढ़ और जलभराव की खबरें आ रही हैं. लेकिन उधर पॉपुलर इंटरनेशनल रैपर ड्रेक के यहां भी बारिश से आफत हो गई है. कैनेडियन सिंगर-रैपर ड्रेक दुनिया भर में सबसे पॉपुलर म्यूजिक सेलब्रिटीज में से एक हैं. उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनके लैविश घर में बारिश का पानी भर गया है.

ड्रेक का ये लैविश मैनशन टोरंटो, कनाडा में है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके घर के अंदर बरसात का मटमैला पानी भरता नजर आ रहा है.

800 करोड़ के घर में भरा बरसात का पानी
ड्रेक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया जिसमें उनके घर में भरा पानी नजर आ रहा है और एक व्यक्ति पानी निकालने की कोशिश में नाकाम होता दिख रहा है. हालांकि, वीडियो के साथ लिखे कैप्शन में ड्रेक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'ये एस्प्रेसो मार्टीनी होना चाहिए!'

ड्रेक ने ये मैनशन 2018 में खरीदा था और ये उस इलाके में है जिसे 'मिलियनेयर रो' यानी करोड़पतियों की लेन कहा जाता है. उन्होंने इसे पूरी तरह नए सिरे से दोबारा रेनोवेट और डिजाईन करवाया और इसका नाम रखा 'द एम्बेसी'. रिपोर्ट्स बताती हैं कि ड्रेक के इस लैविश घर की कीमत 100 मिलियन डॉलर (800 करोड़ रुपये) से ज्यादा है.

Advertisement

कनाडा में बारिश का कहर
टोरंटो में तीन तूफानों के बाद रिकॉर्ड बारिश हुई है और शहर में पावर सप्लाई भी काट दी गई है. वहां भारी बारिश में लोगों के मुश्किल में होने की खबरें हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि टोरंटो में, जुलाई के पूरे महीने में जितनी बारिश होती है, उससे ज्यादा सिर्फ 4 घंटे के एक पीरियड में हो चुकी है. इस मूसलाधार बारिस से वहां के हाईवे, सड़कों को काफी नुक्सान पहुंचा है और हजारों लोग जगह-जगह फंसे हुए हैं.

टोरंटो स्टार की एक रिपोर्ट कहती है कि टोरंटो, कनाडा में मंगलवार को 1938 के बाद से सबसे ज्यादा बारिश हुई है और वहां अभी और बारिश की उम्मीद है. 16 जुलाई, मंगलवार को ऑफिशियली टोरंटो के इतिहास में पांचवां सबसे भारी बरसात वाला दिन बताया गया है. टोरंटो के साथ कई और इलाकों का भी बारिश से बुरा हाल है. पुलिस ने कई इलाकों में बाढ़ की संभावना को देखते हुए वॉर्निंगजारी की है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा, सुर्खियों में बंसीलाल-धर्मबीर की 37 साल पुरानी फाइट, जानें तोशाम का वो किस्सा

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने 67 और कांग्रेस ने 32 कैंडिडेट घोषित कर दिए हैं। भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई सीट से चुनाव मैदान में हैं तो वहीं दूसरी बीजेपी ने उनके सामने गैंगस्टर र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now